top of page
Writer's pictureStuud Souren

रोहित टू गिल "तेरी माँ की चूत" गिल ने जवाब दिया "जा ना लोडे"

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 मैच की रात रोहित के लिए अच्छी नहीं रही , पहले कैच छोड़ा, जीरो पर रन आउट हुआ और फिर एक युवा खिलाड़ी पर यूं चिल्लाया


दिन की शुरुआत बड़ी उम्मीदों के साथ हुई जब रोहित शर्मा मैदान पर उतरे, लेकिन चीजें तेजी से बिगड़ गईं जब उन्होंने मैच की शुरुआत में ही एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिया। क्रिकेट, अच्छे अंतर का खेल होने के कारण, अक्सर ऐसी गलतियों की सज़ा देता है, और दुर्भाग्य से शर्मा के लिए, यह उन उदाहरणों में से एक था।


उनकी मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब रोहित शर्मा को जल्दी आउट होने का सामना करना पड़ा जब वह निराशाजनक शून्य पर रन आउट हो गए, जिसकी परिणति टीम के साथी शुबमन गिल पर हताशा के एक चौंकाने वाले प्रदर्शन के रूप में हुई। लेकिन जवाब देते हुए युवा गिल भी शांत नहीं रहे बातचीत कुछ इस तरह थी


रोहित टू गिल : "तेरी माँ की चूत"


गिल टू  रोहित : "जा ना लोडे"



शर्मा के लिए दिन की शुरुआत ख़राब रही, क्योंकि उन्होंने एक ऐसा कैच छोड़ा जिसे केवल प्राथमिक ही कहा जा सकता है। शर्मा जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी के लिए ऐसे कैच छोड़ना सिर्फ एक चूक नहीं है; यह एक शर्मिंदगी है जिसने उसके शेष विपत्तिपूर्ण दिन के लिए माहौल तैयार कर दिया।


शर्मा स्पष्ट रूप से अपनी हताशा को नियंत्रित करने में असमर्थ थे, उन्होंने युवा प्रतिभा शुबमन गिल पर तीखा हमला बोला। गवाह उस समय चकित रह गए जब शर्मा ने गुस्से में आकर गिल को ऐसी मौखिक फटकार लगाई जो अप्रत्याशित होने के साथ-साथ अनावश्यक भी थी। एक वरिष्ठ खिलाड़ी द्वारा एक युवा साथी के प्रति खराब खेल भावना के इस प्रदर्शन ने शर्मा के नेतृत्व गुणों और दबाव को संभालने की क्षमता पर सवाल खड़े कर दिए हैं।


प्रशंसकों ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया








इसी बीच एक फैन ने बेहद मजेदार और अजीब आंकड़ा शेयर किया है.


रोहित शर्मा के पास कोहली के जन्मदिन, अनुष्का के जन्मदिन और अब वामिका के जन्मदिन पर डक का स्कोर है





T&C applied



742 views0 comments

Kommentarer


  • X
bottom of page